Amazon Flex jankari hindi me | amazon.in

Amazon Flex jankari hindi me | amazon.in

Friends hum pehle amazon pe resell karke aur amazon associate banke Amazon se paise kamate the. Lekin dosto ab amazon ne india me ek nya feature launch kiya hai joki Amazon Flex
Amazon Flex jankari hindi me | amazon.in

Dosto pehle hum kisi product pe bech sakte the as apni dukan ko amazon pe le jaate the . Lekin ab Amazon ne khali aur unemployment wale jo persons hote hai students hote hai usne liye ek nya programe launch kiya hai jiske dwara wo amazon ke product ki delivery dekar paise kama sakte ho. Dosto pehle aap jab amazon se koi product mangwate the toh aapke pass ek courier man aata tha aur aap usse apne jo product hota tha usse le lete the.


Aur ab aapko amazon yehi kaam offer karne lagi hai dosto ab amazon aapko ek opportunity de rhi hai jiske dawra aap amazon ke product ki delivery dekr paise kmaa sakte ho. Dosto aapko amazon din bhar kaam karne ke liye nhii kehti ye aapko aapke time ke hisaab se aapko product delivery ke liye deti hai.
Dosto agr aapko bhi iss kaam ko karna hai toh aapko simplly a
Amazon Flex ki website pe jaana hai aur wha par aapko saari details terms and conditions me mill jayegi. Dosto aapko wo information pad leni hai aur aapko simplly account bnaaa ke access kar lena hoga. Dosto whaa par aapko aapke kaam karne kii date aur time pucha jayega aapko simplly daily wo information put krnii hai jiss samay aap free honge uss product ki delivery ke liye.

Dosto aapko iss programme ko join karne ke liye bike,scooter honaa jaruri hai aur aapke pass smartphone bhii krur honaa chahiye . Bass itna saa kaam hai aur aap 2-4hour kaam karke acha khasa paisa earn kar paoge.

Dosto Apko ye news kaisi lagii jarur btana aur share krke apne friends yaa family member jo kaam ki tlash me hai usse bhiii jrur batana. 

No comments:

Post a Comment