PUBG mobile Helicopter Update details in hindi -Tech gaurav.com

PUBG Helicopter Update:-

Namaskar dosto aap logo ka main swagat karta hu apne blog me dosto agr aap bhi PUBG khelte ho aur aap bhi chahte the ki PUBG me kuch nya update aae toh abhi abhi Pubg me kuch nya update aaya hai jisko jaankar aap bahut khush ho jayenge
PUBG mobile Helicopter Update
PUBG mobile Helicopter Update


PUBG Helicopter Update Details:-


Dosto PUBG ne apna nya update laya hai jiske dawara aap Pubg khelte time helicopter ka use kar sakte ho aur apne dushmano ko maar sakte ho. Dosto Pubg ka ye bada update abhi india region me nhi hai haal ke dino me khabar aai hai ki ye updte jalad se jald india region me bhi aa jayega. Dosto abhi jo ye Pubg ka helicopter wala update hai wo kewal china ke Pubg ke players ke liye aai hai. Thode samay baad ye india  me bhi aa jayega. Dosto aap log bhi soch rhe honge naa ki ye update pehle china me kyu aaya kya whaa par kuch jyada log Pubg khelte hai? Toh iskaa jabab hai nhi ! Dosto jaisa ki aapko ptaa hi hoga ki Pubg india ki company nhi hai ye china ki company(Tangent games) So jahir si baat hai ki wo kuch nyaa update dosre country ko bhejne se pehle apni country me pehle launch kar dete hai. Toh aaap I hope log bhi iss update ko lekar badaa excited honge. Agr ho toh please iss blog ko apne friends ka share jarur kar dijiyega milta hu naye naye updates ke saath

No comments:

Post a Comment