Ghar baithe paise kamanao simple trick-techgaurav.com

Youtuber bno aur lakho rupey khamao-techgaurav.com

Dosto aap bhi paise kamane ke baare me soch rhe ho aur paise bhi kamana chahte ho toh iss blog me aapko kuch tips dene wala hu jisse aap paise kmaa sakte ho online with the help of mobile.

Dosto aaj kal ki duniya me agr aapko paisa kamana hai toh aapko jayada kuch karna nhi hota. Agr aap pade likhe ho aur aapko mobile computer chalana aata hai toh aap aashani se online paisa kmaa sakte ho. Dosto jo aapko main trick batane wala hu wo bulkul genuine hai aur isse se kaafi log kaafi jyada paisa bhi kamaa rhe hai.
Youtuber bno aur lakho rupey khamao-techgaurav.com
Youtuber bno aur lakho rupey khamao-techgaurav.com

Dosto aapko aaj ke yug me paisa kamaa hai aur kam nhi jayda paisa kamana hai toh aapko social media ki help leni chahiye aur social media me bhi aapko jyada se jyada kaam Youtube pe karna chahiye kyuki dosto aaj kal ki date me youtube ye bhut acha kriya ban gya hai paisa kamane kaha. Dosto aap log youtube se andha paise kmaa sakte ho. Dosto aap youtube pe sirf views aur ads se hii nhi balki aap youtube pe diffrent types ke parmotation aur review karke bhi paisa kmaa sakte ho.

Dosto ab baat aai ki Youtube pe aap kis trah kaa content daale jisse aapki jo video ho wo viral ho jaaye aur aap log Youtube pe famous ho jaaye. Dosto aapko youtube pe famous hone ke liye unn topics pe video banani hogi jo trading me chal rhe hai.

Dosto jaise kehte hai naa ki bazar dekhar dukaan khoolani chahiye vaise hii topics ko dyaan me rakhakar youtube channel start karna chahiye.

Dosto aapko youtube pe consistence hoke video dalni hogi. Dosto aapko starting me kaam se kaam daily basis pe 4-5 video toh upload karna hiii chahiye. Agr dosto aap aisa karte ho toh aapka channel grow hone ke kaafi chances bad jaate hai. Toh aapko consistence rehna hoga aur video daily dalni hogi.

No comments:

Post a Comment