Ayurvedic neem secret beauty trick:- GAURAVMACTECHNICAL

Ayurvedic neem secret beauty trick:-

Dosto agr aap log chahte ho glowing skin aur bright skin toh aaj main aap logo ko ek aisa ayurvedic trika batane wala hu jiska use karke aap log apni face ki glowing ko bda skte ho. 


Dosto aap log neem ke baare me toh jante hiii honge. Lekin aap shayd hiii iske benifits ke baare me jaanate honge.
Dosto aap logo ko ye shayd hiii pta hoga kiii neem ka kaffi beauty creams me bhii use kiya jata. Aur kai prakar kii bimariyo me bhii iskii dwai bana kr use karne ko kaha jata hai. Neem ka use jyadatar ayurvedic saboon aur face wash me bhiii kiya jata hai.

◆ Neem ka use Face Wash me kaise kre:-

Dosto aap logo ko pta nii hoga kiii aap log neem ke patto ko pish kr uskaa paste bana kar apne face pe use kar sakte ho. Jisse aap apne face pr use kr sakte h. Aur apne face pr rinckled aur face pe kalapan chane ko bhiii rok sakte h. Dosto ye ayurvedic upay h jisse aap apne face ko protect bhi kar sakte ho aur face ko bright aur glowing bhii bna sakte ho.

◆ Ayurvedic Neem ka Oil ka Use:-

Dosto aap logo ko pta hoga kiii aajkal kai parkar ke oil aa gye hai. Jo ki dawa karte hai ki aap agr iska use karte ho toh aapka hair soft aur long honge. Wo dawa karte hai ki ye ayurvedic hai. Lekin shyad aap logo ye pta nii hoga kiii sabse acha aur ayurvedic oil aap apne ghar pr bhii bnaa sakte ho. Isko bnane ke liye aap logo ko simply neem ke beej chahiye hote hai. Aur bij ke upper ki layer ko hta kar usse rost kar le aur apne hair me uska use kre. Jisse aap thode samay baad paoge ki aapka jo hair hai wo sine kar rha hoga aur long bhiii ho gya hoga...

No comments:

Post a Comment